सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाई लेकिन एक साल भी नहीं टिक पाई इन 5 सेलेब्स की शादियाँ

भारत में शादी को 7 जन्मों का बंधन माना जाता हैं. माना हैं शादी सिर्फ दो इंसान ही नहीं बल्कि दो परिवारो का रिश्ता जोड़ता हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने इस बात को साबित करके भी दिखाया हैं. लेकिन आज इस लेख में हम कुछ ऐसी जोडियों के बारे में जानेगे, जिन्होंने सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें तो खाई लेकिन एक साल में ही अलग हो गए.

1) सारा खान और अली मर्चेंट

एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में शादी की थी. शो के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया और फिर शादी कर ली. लेकिन शादी के सिर्फ दो महीनें बाद ही दोनों अलग हो गए. सारा-अली के तलाक के पीछे की वजह आज तक सामने नहीं आई हैं.

2) करण ग्रोवर और श्रदा निगम

अभिनेता करण ग्रोवर ने 3 शादियाँ की हैं. जिसमे से एक श्रदा निगम भी हैं. पहले दोनों में प्यार हुआ फिर दोनों ने शादी फैसला किया लेकिन महज 10 महीनों में ही तलाक की नौबत आ गयी. करण ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपासा बसु से शादी की हैं.

3) मंदाना करीमी और गौरव गुप्ता

एक्ट्रेस मंदाना करीमी बिग बॉस में आने के बाद लोकप्रिय हुई थी. इस अभिनेत्री ने 25 जनवरी 2017 को बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी. लेकिन 7 जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाने वाला ये कपल महज 6 महीनों में ही अलग ही गए थे. तलाक लेने से पहले मंदाना ने गौरव पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था.

4) पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

‘फुकरे’ फिल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट ने साल 2014 अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से शादी की थी हालाँकि सिर्फ 11 महीनें बाद दोनों अलग हो गए थे. माना जाता हैं कि दोनों की शादी टूटने के पीछे एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ पुलकित के रिश्ते थे.

5) रेखा और मुकेश अग्रवाल

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं हालाँकि उनके निजी जीवन में काफी उठा-पठक देखने को मिली हैं. रेखा ने साल 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. हालाँकि सिर्फ 7 महीनें बाद रेखा के पति ने सुसाइड कर लिया था.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *