जानिए क्यों सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से हाथ जोड़कर मांगी माफी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान का शो ‘पिंच 2’ इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ हैं. दरअसल इस शो में सलमान खुद मेहमान बनकर पहुंचे थे और अपने भाई अरबाज खान के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की. इसी दौरान सभी को हैरान करते हुए बॉलीवुड के भाईजान सलमान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से माफी मांगी. हालाँकि अब लोग ये सोच रहे होंगे कि आखिर इसकी वजह क्या हैं?. चलिए हम बताते हैं इसकी असली वजह क्या हैं.

शो में बातचीत के दौरान अरबाज ने सलमान से पूछा कि आप सोशल पर अथिया शेट्टी, संगीता बिजलानी और कैटरीना कैफ में से किसे फॉलो नहीं करते हैं. अरबाज सलमान से पूछते हैं कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपके लगभग 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लेकिन आप ट्विटर पर केवल 24 लोग और इंस्टाग्राम पर सिर्फ 25 लोगों को फॉलो करते हैं. उनमे से मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं. इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते, जो आपको भी फॉलो करते हैं.

सलमान ने संगीता बिजलानी का नाम लेकर इसका जवाब दिया. तभी अरबाज कहते हैं कि सलमान आप झूठ बोल रहे हैं. फिर सलमान ने अथिया शेट्टी का नाम लिया. इसके बाद सलमान हाथ जोड़कर अथिया से माफी मांगते हैं. सलमान ने कहा, “माफ करना अथिया, मैं अभी से आपको फॉलो करने जा रहा हूँ.”

ईटाइम्स की खबर के अनुसार सलमान द्वारा अथिया से माफी मांगे जाने पर जब सुनील शेट्टी से प्रतिकिया मांगी गई तो उन्होंने सलमान को क्यूट बता डाला. बजरंगी भाईजान की तारीफ करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि सलमान एक फॅमिली की तरह हैं. वह जो भी करते हैं वो दिल से करते हैं. उन्होंने अगर स्क्रीन पर अथिया से माफी मांगी, तो यह बेहद ही क्यूटेस्ट चीज थी. उनका एक बहुत ही प्यारा सा रिश्ता है. सुनील ने ये भी कहा कि उनका और सलमान के बीच गहरी दोस्ती हैं.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *