नीता अंबानी की तरह बेहद सफल और खूबसूरत हैं उनकी बड़ी बहन, आप खुद ले फोटो

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह देश की एक बड़ी सेलिब्रेटी हैं और देश-विदेश सहित दुनियाभर में उनके काफी फॉलोअर्स हैं. हालाँकि आज इस लेख में हम नीता अंबानी नहीं बल्कि उनकी बहन ममता दलाल के बारे में जानेगे.

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर नीता अंबानी की बहन ममता दलाल और माँ पूर्णिमा दलाल की फोटो वायरल हो रही हैं. दरअसल ज्यादातर फोटो आकाश अंबानी के शादी की फंक्शन की बताई जा रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फोटो ममता में लाल रंग की खूबसूरत पहनी हैं जबकि माँ पूर्णिमा ने भी क्रीम रंग की साड़ी के साथ बेहद सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं. दरअसल ममता और नीता की शक्ल हुबहू अपनी माँ की तरह दिखाई दे रही हैं.

नीता के परिवार की बात करे तो उनके पिता रविंद्रभाई दलाल और माँ पूर्णिमा दलाल हैं जबकि बड़ी बहन ममता दलाल हैं. नीता अंबानी एक तरफ करोड़ों का कारोबार  संभालती हैं और अपने रॉयल लाइफस्टाइल और लग्जरी लाइफ के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दूसरी तरफ उनकी ममता दलाल बेहद साधी लाइफ जीती हैं. दरअसल ममता दलाल और  नीता अंबानी दोनों ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में बच्चों को पढ़ाती हैं. इसके आलावा ममता को कई बार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ रैम्प वॉक करते हुए देखा गया है.

बॉलीवुड और खेल जगत सहित देश के कई सेलेब्स बच्चे धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ममता ने ऐश्वर्या, ऋतिक रोशन और सचिन सहित देश के कई सेलेब्स के बच्चों को ममता दलाल ने पढ़ाया है.

एक इंटरव्यू में ममता दलाल ने खुद बताया था कि दुनिया के लिए ये सेलिब्रिटीज के बच्चे हैं हालाँकि मेरे लिए हमेशा ये मेरे स्टूडेंट्स ही हैं.”

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *