एक भारतीय नागरिक ने ट्विटर पे राजदीप सरदेसाई की धज्जियाँ उड़ा दी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का आज 98 साल की उम्र में निधन हो गया. अभिनेता ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में आखिरी सास ली. दिलीप के निधन की खबर से सिनेमा और राजनीति जगत सहित पूरे देश में शौक की लहर हैं.

सभी न्यूज़ चैनल और सोशल पर इस दिग्गज को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लगा हुआ हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और गृहमंत्री अमित शाह के आलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अजय देवगन सहित देश की लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी हैं.

इस बीच मशहूर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दिलीप साहब को श्रद्धांजलि दी और लोगों से दिग्गज अभिनेता से जुड़ा एक मजेदार सवाल पूछा. राजदीप ने लिखा, “आपको क्या लगता है कि दिलीप कुमार का सबसे बड़ा सिनेमाई प्रदर्शन कौन सा है?.”

एक तरह सभी फैन्स दिलीप साहब की सबसे शानदार प्रदर्शन के बारे में बात कर रहे है. दूसरी तरफ एक ट्विटर यूजर ने राजदीप सरदेसाई की धज्जियाँ उड़ा डाली. दरअसल राजदीप को कांग्रेस का गुणगान और मोदी विरोधी पत्रकार माना जाता हैं, जिसके कारण उन्हें कई बार ट्विटर पर आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता हैं.

मोदी फिल्ड इंडियन नाम के इस यूजर ने राजदीप सरदेसाई के प्रश्न के जवाब में लिखा, कि दिलीप कुमार जी दुनिया के चौथे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं और उन्होंने अन्य तीनों के बारे में लिखा.

“दिलीप कुमार इन तीनों के बाद चौथे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं.

i) कांग्रेस- धर्मनिरपेक्षता के चित्रण के लिए

ii) आम आदमी पार्टी- अपनी भ्रष्ट पार्टी की छवि में सुधार करने के लिए

iii) राजदीप सरदेसाई- निष्पक्ष/निष्पक्ष पत्रकारिता के उनके अभिनय के लिए.”

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *