शाहरुख खान के होस्ट बनने के बाद क्यों KBC हो गया था फ्लॉप? प्रोड्यूसर ने बताई ये वजह

मेगास्टार अमिताभ बच्चन की मेजबानी में कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) ने शनिवार को 21 साल पूरे कर लिए. शो का पहली बार प्रीमियर 3 जुलाई, 2020 को हुआ था, जिसमें बिग बी ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. अब, निर्माता तेरहवें सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस शो की आज भी अपार लोकप्रियता बनी हुई है. केबीसी एक क्विज शो है जिसमें प्रतियोगी 7 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि जीतने के लिए कई कठिन सवालों के जवाब देते हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक इंटरव्यू में शो के निर्माता सिद्धार्थ बसु ने शो में ‘सॉब स्टोरीज बेचने’ के बारे में ब्यान दिया. उन्होंने शो के होस्ट के रूप में शाहरुख खान के साथ काम नहीं करने के बारे में भी बताया.

शाहरुख खान के बारे में बोलते हुए सिद्धार्थ ने कहा, शाहरुख खान के साथ जो अच्छा नहीं हुआ वो था अमिताभ बच्चन के साथ उनकी तुलना थी. मेरा मानना है कि शाहरुख ने इसे अपने चार्म और मजाकिया अंदाज में किया था. जितना मैं जानता हूं शो को अच्छी रेटिंग्स भी मिली थी. हमने अब तक शाहरुख खान के साथ 3 शोज किए हैं और मेरा मानना है कि वह टीवी के सबसे नैचुरल होस्ट में से एक हैं जो खुद से सोचकर करते हैं.”

शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ का मानना हैं बिग बी के करिश्मे को दोहराना या उसकी बराबरी करना कठिन हैं. सिद्धार्थ बासु ने आगे कहा, “चलो इसका भी सामना करते हैं. सीनियर बच्चन हमेशा केबीसी के एबीसी रहेंगे. शो में उनकी जगह लेना बहुत बड़ी बात है.”

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुरुआत में अमिताभ बच्चन इस शो को करने से कतरा रहे थे. दरअसल उनका मानना था कि वो एक एक्टर हैं और ये शो उनके मतलब का नहीं हैं. जिसके बाद अमिताभ को राजी करने के लिए केबीसी की टीम उन्हें लंदन लेकर गई थी जहां उन्हें ओरिजनल शो Who Wants To Be A Millionaire  की शूटिंग दिखाई गई. जिसके बाद बिग बी ये शो करने के लिए तैयार हुए थे.

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *