बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार अब हो चुके हैं बूढ़े, असली फोटो देखकर आप रह जाएंगे दंग

हिंदी सिनेमा में पर्दे पर दिखाई देने वाले सुपरस्टार असली जिंदगी में बिलकुल अलग होते हैं. फिल्मो में कलाकरों को किरदार में ढलना होता हैं और वे मेकअप का सहारा सुंदर भी दिखाई देते हैं. लेकिन असली जिंदगी में उनका चेहरा बिलकुल अलग होता हैं. आज इस लेख में हम बॉलीवुड के 5 ऐसे सुपरस्टार्स के बारे में जानेगे, जो पर्दे पर बेहद कम उम्र के दिखाई देते हैं लेकिन असली में काफी बूढ़े हो चुके हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड में 30 सालों से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. इस दिग्गज अभिनेता ने साल 1991 में रिलीज हुई ‘फूल और कांटे’ से डेब्यू किया था, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा हैं. 52 साल की उम्र में भी ये अभिनेता लीड रोल में दिखाई देते हैं लेकिन असली जिंदगी में वह अब काफी बूढ़े दिखने लगे हैं.

सलमान खान

सलमान खान ने वर्ष 1989 में ‘मैंने प्यार किया’ से ग्रैंड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद सलमान रातोंरात स्टार बन गए थे. सलमान खान अब 55 वर्ष के हो गए और अभी भी फिल्मों में बेहद हैंडसम और फिट दिखाई देते हैं लेकिन असलियत में वह अब बूढ़े दिखाई देने लगे हैं.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अब 53 वर्ष के हो गए हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता अब भी लगातार बढ़ रही हैं. उम्र के इस पढाव पर भी अक्षय फिल्मों में लीड रोल करते हैं. बॉलीवुड में 30 वर्ष पूरे करने वाले अक्षय अपनी फिल्मों में काफी यंग दिखाई देते हैं लेकिन असल जिंदगी में अब उनके बाल और ढाढ़ी सफ़ेद हो चुकी हैं.

रजनीकांत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत को भगवान माना जाता हैं. तमिल के इस दिग्गज को उनके फैन्स पूजते हैं. 70 वर्ष की उम्र में भी ये दिग्गज लीड में दिखाई देते हैं लेकिन फिल्मो के हटकर अगर उन्हें रियल जिंदगी में देखे तो उनके बाल उड़ चुके हैं और ढाढ़ी बिलकुल सफ़ेद हो चुकी हैं.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान 55 साल की उम्र में भी फिल्मों में यंग अभिनेताओं को टक्कर देते हैं. लेकिन असलियत में ये अभिनेता अब काफी बूढा दिखने लगा हैं. उन्हें चहरे पर अब उनकी उम्र का असर साफ़-साफ़ दिखाई देता हैं, इसके आलावा उनके बाल भी अब सफ़ेद हो चुके हैं.              

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *