ऋतिक-सुज़ैन से लेकर सैफ अली खान-अमृता सिंह, ये हैं सेलिब्रिटीज के 6 सबसे महंगे तलाक


सेलिब्रिटी के लिए तलाक और अलग होना मुश्किल है क्योंकि पब्लिक फिगर उनके निजी जीवन से सम्बन्धित तरह-तरह की बातों को जन्म देती हैं. कई प्रशंसक अपनी प्रेरणा के लिए इन सेलिब्रिटी जोड़ों को देखते हैं और यह उनकी आंखों में आंसू ला देता है जब उनका पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ी अलग हो जाती हैं. आज इस लेख में हम बॉलीवुड जगत के 6 सबसे महंगे तलाक के बारे में जानेगे.

1) ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान ने 2014 में अलग होने का फैसला किया और गुजारा भत्ता के रूप में सुजैन ने 400 करोड़ की मांग की थी. भले ही ऋतिक ने इससे इनकार कर दिया हो, लेकिन अफवाहें हैं कि उन्होंने अपने तलाक के लिए 380 करोड़ रूपए का भुगतान किया.

2) सैफ अली खान और अमृता सिंह

शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता अलग हो गए थे.  इस दौरान अमृता ने 5 करोड़ की मांग की लेकिन सैफ के अनुसार उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये का भुगतान किया है और जब तक उनका बेटा 18 साल का नहीं हो जाता तब तक प्रति माह 1 लाख का भुगतान करेंगे के राज़ी हुए.

3) संजय कपूर और करिश्मा कपूर

संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने 2003 में शादी की थी. जिसके बाद करिश्मा ने 2014 में तलाक के लिए अर्जी दी थी. करिश्मा को एलिमनी में संजय के पिता का घर मिला और उन्होंने बच्चों के लिए 14 करोड़ रुपये के बॉन्ड भी खरीदे, जिससे उन्हें 10 लाख का ब्याज भी मिला.

4) संजय दत्त और रिया पिल्लई

संजय दत्त ने रिया को समुन्द्र के किनारे एक लक्जरी अपार्टमेंट और  एक कार दी. इसके आलावा उन्होंने लंबे समय तक उसके सभी बिलों का भुगतान भी किया.

5) फरहान अख्तर और अधुना भबानी

16 साल की शादी के बाद फरहान और अधुना की जोड़ी अलग हो गई. अधुना ने कथित तौर पर 10,000 वर्ग फुट का बंगला लेने की इच्छा व्यक्त की थी और फरहान उनके बच्चे के भविष्य के लिए अच्छी राशि का निवेश भी करें.

6) आमिर खान और रीना दत्ता

रिपोर्टों में कहा गया है कि आमिर खान ने एलिमिनी के रूप में एक बड़ी राशि दी, लेकिन वास्तविक राशि कभी भी सामने नहीं आई. लेकिन ये सबसे महंगी तलाक में से एक थी.

Article Source: bharatjai

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *