6 बॉलीवुड हसीनाएँ जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी कर अपने आशिक़ों का दिल तोड़ दिया

बॉलीवुड की इन 6 अदाकाराओं ने क्रिकेटर्स से शादी करने के बाद लिया एक्टिंग से ब्रेक

बॉलीवुड इंडस्ट्री और क्रिकेट खेल जगत का रिश्ता काफी पुराना रहा है । अक्सर न्यूज़ में क्रिकेट खिलाड़ियों और बॉलीवुड अदाकाराओं के अफेयर की न्यूज़ सामने आती रहती है। वैसे तो बॉलीवुड के कई अदाकारयें है शादी के बाद भी फिल्मों में नजर आती रहती हैं लेकिन आज हम अपने आर्टिकल में उनादा कारणों का जिक्र करेंगे जिन्होंने खिलाड़ियों से शादी के बाद अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा भारतीय फिल्मी जगत की सबसे बेहतरीन अदाकारा मान्या जाती हैं। रब ने बना दी जोड़ी से अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने कई बेहतरीन हिट फिल्में दी है। न्यूज़ एजेंसीयों के अनुसार विराट कोहली की मुलाकात अनुष्का शर्मा से 2013 के आसपास हुई थी और इन दोनों जोड़ियों ने लगभग 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था और फिर इटली में जाकर शादी कर ली थी ,शादी के बाद से अनुष्का शर्मा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है।

हेजल कीच (Hazel Keach)

सलमान खान की सबसे बेहतरीन फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर के साथ हेजल कीच ने काफी बेहतरीन अभिनय किया था जिसके लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली थी। हेजल कीच ने भारतीय टीम के सबसे तूफानी ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ 2016 में शादी की थी वह अपनी शादी के बाद से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है।

सागरिका ( Sagarika)

शाहरुख खान की सबसे बेहतरीन फिल्म चक दे इंडिया में एक बेहतरीन महिला हॉकी प्लेयर का रोल निभाने वाली सागरिका ने अपने अभिनय से काफी सुर्खियां बटोरी थी लेकिन जहीर खान से शादी के बाद सागरिका को किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नहीं देखा गया है।

नताशा (Natasha)

बॉलीवुड फिल्मों के कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी नताशा को हार्दिक पांड्या से प्यार हो गया था, हार्दिक पांड्या ने नताशा से अफेयर के बाद उनसे शादी कर ली थी और शादी के बाद से नताशा को किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है।

गीता बसरा (Geeta Basra)

फिल्म ‘द ट्रेन’ में बेहतरीन अभिनय करके दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाने वाली गीता बसरा ने भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह के शादी की है, गीता बसरा भी शादी के बाद भी किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नजर नहीं आई है।

संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani)

संगीता बिजलानी को 90 के दशक की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक माना जाता है। संगीता बिजलानी के मोहम्मद अजहरुद्दीन से चले अफेयर ने समाचार मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी हालाकि यह प्रेम कहानी ज्यादा दिन तक नहीं चली और 2010 में दोनों को तलाक लेना पड़ा।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *