सनी देओल के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्रियाँ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल इंडस्ट्री के सबसे फेमस एक्टर हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सेलेब के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आम बात हैं हालाँकि आज इस लेख में हम प्यार नहीं बल्कि तकरार की बात करेंगे. सनी देओल को बॉलीवुड का गुस्सेल अभिनेता माना आता हैं, उनकी कई बड़े अभिनेताओं से बातचीत बंद है. हालाँकि आज इस लेख में हम 5 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जानेगे, जो सनी के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं.

1) काजोल


काजोल एक अभिनेत्री हैं जो सनी देओल के साथ काम करने के लिए मना कर चुकी हैं. डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एक बार इंटरव्यू में बताया था कि काजोल ने सनी देओल के साथ ‘गदर’ फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. डायरेक्टर ने इस बारे में बताया कि कुछ लोगों को ऐसा लगता था उसके साथ काम करने के काबिल नहीं हैं. उनका मानना था कि हम छोटे लोग हैं वो बड़े स्टार्स हैं. जबकि कुछ को ये लगता था कि ये इतनी मॉडर्न फिल्म नहीं है और कुछ को गदर की कहानी पीरियड फिल्म लगी. हालाँकि अब ये जरुर कहा जा सकता हैं कि गदर फिल छोड़कर काजोल को अब पछतावा होगा.

2) श्रीदेवी

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक रही श्रीदेवी के बारे में कहा जाता हैं कि वह हमेशा उस फिल्म में काम करना पसंद करती थी, जिसमे उनका रोल अभिनेता पर भारी हो. इस अभिनेत्री ने भी एक बार सनी देओल के साथ काम करने से मना कर दिया था. सनी देओल ने इसके बारे में एक बार बताया था कि मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था हालाँकि उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया. श्रीदेवी और सनी देओल फिल्म चालबाज, निगाहें और राम अवतार जैसी फिल्मों में काम चुके हैं.

3) ऐश्वर्या राय

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय भी सनी देओल के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं. दरअसल अभिनेता की एक्शन फिल्म ‘हीरो’ के लिए ऐश्वर्या पहली पसंद थी लेकिन उन्होंने सनी के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया. मजेदार बात ये हैं कि इस फिल्म के बाद दोनों शहीद फिल्म में दिखाई दिए थे लेकिन दोनों एक दूसरे के ओपोजिट नहीं थे.

4) माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस रही हैं. बड़े-बड़े अभिनेता भी इस अभिनेत्री के साथ काम करने के सपने देखा करते थे. माधुरी ने फिल्म में ‘त्रिदेव’ में सनी के साथ काम किया था हालाँकि इस फिल्म के बाद ये जोड़ी कभी भी पर्दे पर नहीं दिखाई दी. दरअसल सनी देओल ज्यादातर एक्शन फ़िल्में किया करते थे, जिसके कारण माधुरी उनके साथ काम करने से परहेज करती रही.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *