देखें अब कैसे दिखते हैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ शो में अक्षरा-नैतिक के बेटे बने नक्ष

टीवी जगत के सबसे अधिक देखें जाने वाले शो में से एक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ का एक-एक पात्र काफी लोकप्रिय हैं. यहाँ तक की फैन्स असल जिंदगी में भी उन्हें इसी शो के नाम से जनने लगे हैं. आज इस लेख में हम इसी शो के एक पात्र के बारे में बताने जा रहे हैं. इस सीरियल में अक्षरा और नैतिक सिंघानिया के बेटे नक्ष सिंघानिया का रोल चाइल्ड एक्टर शिवांश कोटिया ने निभाया था.

शो में अक्षरा के बेटे नक्ष का बचपन का किरदार इसी चाइल्ड एक्टर ने बखूबी निभाया था. इस शो के बाद वह काफी लोकप्रिय भी हो गए थे. शो में उन्हें डुग्गु निकनेम से भी पुकारा जाता था. हालाँकि अब ये चाइल्ड एक्टर काफी बड़ा हो चूका हैं. बचपन की तरह अब भी काफी क्यूट हैं और अब उनकी लोकप्रियता भी पहले की अपेक्षा बढ़ गई हैं.

शिवांश अब 16 वर्ष के हो चुके हैं और उन्होंने 10 की परीक्षा भी पास कर ली हैं. सीरियल में शिवांश ने बेहद चुलबुले और शरारारी बच्चे का किरदार निभाया था. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ शो के बाद से शिवांश ने कई बॉलीवुड शो और फिल्मों में काम किया हैं. हालंकि उनका कहना हैं कि उन्हें आज भी लोग नक्ष सिंघानिया के नाम जानते हैं और उनके करियर में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ सीरियल की बड़ी भूमिका रही हैं.

1 मई को शिवांश नें अपना 16वां जन्मदिन मनाया था. जिसकी फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर की थी.  दरअसल सोशल मीडिया पर शिवांश काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी हैं हालाँकि शो में आने पहले उनके माता-पिता उनके सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल करते थे.

शिवांश कोटिया के व्यक्तिगत जीवन की बात कर तो उनकी एक बहन भी है जिनका नाम नाविका कोटिया है. भाई शिवांश की ही तरह उनकी बहन भी टीवी इंडस्ट्री में काम कर चुकी है.  बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि नाविका कोटिया भी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाई दे चुकी हैं. शो में शिवांश की बहन नाविका नें चिक्की के किरदार निभाया था. इस सीरियल के साथ साथ बॉलीवुड में काफी बार नजर आ चुकी हैं.

नविका और शिवांश की जोड़ी को बॉलीवुड की फेमस फिल्म इंग्लिश विंगलिश में भी एक साथ देखा गया था जिसमे इस फिल्म में अभिनेत्री श्रीदेवी के बच्चों के किरदार निभाया था.

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *