बॉलीवुड की इन 5 जोड़ियों ने साबित किया ‘प्यार अंधा होता हैं’

बॉलीवुड स्टार्स के अफेयर की ख़बरें आम बात हैं. प्रत्येक दिन किसी न किसी बड़े स्टार्स के अफेयर या ब्रेकअप की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. आज इस लेख में हम बॉलीवुड की 5 ऐसी जोड़ियों के बारे में जानेगे, जिन्होंने साबित किया हैं कि प्यार में पढने वाले लोग कभी भी उम्र, मजहब और अन्य चीजों को महत्व नहीं देते हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान ने अभिनेत्री करीना कपूर से 2012 में शादी की थी. करीना उम्र में सैफ से 10 वर्ष छोटी हैं. करीना ने वर्तमान में 40 वर्ष की हैं जबकि सैफ 50 वर्ष के हो चुके हैं. दोनों की उम्र में बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं.

2) अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान से तलाक होने होने के बाद अभिनेत्री ने एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू किया. अर्जुन और मलाइका अरोड़ा की उम्र में 12 वर्षों का अंतर हैं लेकिन इसका असर कभी भी उनके रिलेशनशिप में देखने को नहीं मिला हैं.

3) प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड के लोकप्रिय सिंगर निक जोनास से शादी की हैं. सबसे रोचक बात ये हैं कि प्रियंका उम्र में निक से 10 साल बड़ी हैं और देखने में भी अंतर साफ़ दिखाई देता हैं. दोनों ने 2018 में शादी की थी और फिलहाल खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

4) सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. सफल एक्ट्रेस 45 वर्ष की हो चुकी हैं हालाँकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं. सुष्मिता की सबसे रोचक बात ये हैं कि वह वर्तमान में 27 वर्षीय रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. दोनों की उम्र 18 साल का अंतर हैं.

5) अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज खान ने 2017 में मलाइका अरोड़ा को तलाक देकर अपनी 19 वर्षीय शादी खत्म करने का फैसला किया था. वर्तमान में वह जॉर्जिया के साथ रिलेशनशिप में हैं. जॉर्जिया सिर्फ 32 वर्ष की हैं जबकि अभिनेता अरबाज 53 वर्ष के हैं, उम्र में 21 वर्ष का अंतर होने के बावजूद दोनों काफी खुश हैं.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *