‘दीया और बाती हम’ फेम अभिनेता सूरज राठी ने एक्टिंग छोड़कर शुरू कर दी खेती

क्या होगा निम्मो का, ऐसे करो न वादा, दीया और बाती हम, धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान जैसी सीरियल से लोकप्रियता हासिल करने वाले अनस रशीद किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं हालाँकि उनके निजी जीवन से जुडी कुछ सच्चाई जानकर आप हौरन हो जाएंगे.

अभिनेता अनस रशीद ने छोटे पर्दे पर खूब सफलता हासिल की लेकिन आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता अनस रशीद ने वर्तमान में अब सीरियल में काम करना छोड़ चुके हैं और वह अब खेती कर रहे हैं. उनके पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने खुद से काफी छोटी लड़की से शादी की हैं.

वर्ष 2006 एक्टर अनस राशिद ने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था, जिसके बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार सफलता हासिल की. रशीद सितंबर 2017 में खुद से 14 वर्ष छोटी लड़की हीना इकबाल से शादी रचाई.

उम्र में बड़ा अंतर होने के कारण दोनों की शादी में जमकर विवाद हुआ था हालाँकि कहावत हैं कि ‘मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी’. रशीद और हिना ने अपनी मर्जी से शादी की, जिसके कारण जल्द ही मामला शांत हो गया था.

अनस ने शादी के बाद एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह हीना इकबाल के साथ पहली बार मिले थे तब हिना इकबाल ने बताया था कि मैं सिर्फ 24 वर्ष की हूं हालाँकि खुशी की बात तो यह है कि मुझे और मेरे फॅमिली को आप 26 के लगते हो. उन्होंने यह भी कहा कि वह एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं जिसके कारण उन्हें कोई नहीं रोक सकता था.

इंटरव्यू में अनस रशीद ये भी बताया कि वह अब सीरियल में काम छोड़ चुके हैं और अब एक किसान बन गए हैं. अनस रसीद का ये फैसला उनके फैन्स के लिए किसी बुरी खबर से कम नहीं हैं लेकिन अनस अब फैसला कर ही चुके हैं तो कुछ नहीं किया जा सकता हैं.

 

 

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *