रेखा की तरह बेहद सफल और खूबसूरत हैं उनकी 6 बहनें, जानें कहाँ हैं उनकी बहनें

बॉलीवुड की खूबसूरत और एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. इस एक्ट्रेस का फैशन सेन्स और लाइफस्टाइल हमेशा चर्चा का विषय रहता हैं. निजी लाइफ की बात करे तो रेखा की 6 बहनें हैं. दरअसल रेखा की एक सगी बहन हैं जबकि पांच सौतेली बहनें हैं. हालाँकि सभी बेहद सफल और खूबसूरत हैं.

अभिनेत्री रेखा के पिता जेमिनी गणेशन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता थे और उन्होंने 3 शादियाँ की थी. पहली पत्नी अलामेलु से जेमिनी को 4 बेटियां हुई. जबकि दूसरी पत्नी पुष्पावली से भी उनकी दो बेटी रेखा और राधा हुई. तीसरी पत्नी सावित्री से भी उनके दो बच्चे एक लड़की चामुंडेश्वरी और एक बेटा हुआ. इस तरह रेखा की एक सगी बहन के आलावा 5 सौतेली बहन और एक भाई हैं. बताया जाता हैं कि रेखा का पिता गणेशन के साथ अच्छा संबंध नहीं रहा हैं लेकिन सभी बहनों के बीच काफी प्यार हैं. आज इस इस लेख में उनकी सभी बहनों के बारे में जानेगे.

रेवती स्वामीनाथन

रेखा की सबसे बड़ी बहन डॉक्टर रेवती स्वामीनाथन है, और वह अमेरिका में एक बड़ी डॉक्टर हैं. रेवती पेशे से रेडिएशन ऑंकोलॉजिस्ट हैं. रेवती लाइमलाइट से दूरी बनाए रखती हैं. रेखा और रेवती के बीच काफी अच्छा रिश्ता हैं.

कमला सेल्वराज

रेखा की दूसरी बहन कमला सेल्वराज हैं. कमला भी पेशे से मशहूर डॉक्टर हैं. कमला चेन्नई में खुद का एक अस्पताल चला रही हैं. उनके इस अस्पताल का नाम जीजी हॉस्पिटल है. उनके अस्पताल में दूर-दूर से लोग चेकअप कराने के लिए आते हैं. कमला चेन्नई के की सबसे मशहूर डॉक्टरों में से एक है.

नारायणी गणेश

तीसरी बहन का नाम नारायणी गणेश हैं. अन्य सभी बहनों से अलग नारायणी गणेश ने पत्रकारिता में अपना करियर बनाया. वर्तमान में वह नामी पत्रकार हैं. वह एक बड़े अखबार के लिए काम करती हैं. नारायणी एक अच्छे पद पर कार्यरत हैं.

विजया चामुंडेश्वरी

रेखा की चौथी बहन का नाम विजया चामुंडेश्वरी हैं.  विजया पेशे से एक फिजियोथैरेपिस्ट हैं. दरअसल की रेखा की ज्यादातर बहनों ने मेडिकल फील्ड में करियर बनाया हैं और काफी सफल भी रही हैं.

राधा उस्मान सैयद

रेखा की पांचवी बहन राधा उस्मान सैयद अभिनेत्री रह चुकी हैं. राधा ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया हैं. हालांकि उन्होंने बहन रेखा की तरह फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा लोकप्रियता नहीं मिली हैं. शादी के बाद राधा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया. राधा ने प्रसिद्द मॉडल उस्मान शहीद से शादी की थी. वो वर्तमान में  अमेरिका में रहती हैं.

जया श्रीधर

रेखा की सबसे छोटी बहन जया श्रीधर हैं. वर्तमान में जया इंटर न्यूज़ नेटवर्क में बतौर हेल्थ एडवाइजर काम कर रही हैं. जया और रेखा के बीच काफी गहरा रिश्ता हैं. जब भी रेखा की मौका मिलता तब वह जया से मिलने जरुर जाती हैं.

 

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *