वो सितारे जिनकी शादी नहीं चल पायी ज़्यादा दिन…एक का अंत था बहुत दुखद

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने 2019 में निखिल जैन से तुर्की में धूमधाम से शादी की थी लेकिन इन दिनों दोनों के बीच आपसी विवाद के कारण शादी खत्म हो गई हैं. हालाँकि ये पहला मौका नहीं हैं जब किसी स्टार्स की शादी बेहद जल्द ही खत्म हो गई. आज इस लेख में हम 5 ऐसी स्टार्स के बारे में जानेगे, जिनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई.

1) मुकेश अग्रवाल- रेखा

एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की निजी लाइफ काफी उठा-पटक भरी रही हैं. रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन उनका ये रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया. शादी के 6 महीनें बाद रेखा के पति मुकेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी.

2) मनीष कोइराला- सम्राट दहल

लोकप्रिय एक्ट्रेस मनीष कोइराला ने 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. शादी के कुछ महीनों बाद से दोनों के रिश्ते में दरार की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. हालांकि 2012 में आपसी सहमति के बाद दोनों ने तलाक ले लिया था.

3) पुलकित सम्राटश्वेता रोहिरा

बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने वर्ष 2014 में अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी. शादी के सिर्फ 9 महीनें बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. इसी दौरान पुलकित का नाम एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ भी जोड़ा गया.

4) सारा अली- अली मर्चेंट

टेलीवीजन स्टारर सारा अली खान ने अली मर्चेंट से शादी की थी. हालाँकि हैरानी वाली बात हैं कि सिर्फ दो महीनें बाद ही दोनों अलग हो गए. सारा और अली की शादी काफी चर्चाओं में रही थी, दरअसल इस कपल ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में शादी की थी. लेकिन दो महीनें बाद ही दोनों अलग ही गए. मीडिया में ख़बरें ये भी थी कि दोनों ने ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया था और उन्हें इसके लिए 50 लाख रूपए मिले थे.

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *