मनाली में आलिशान बंगले में रहती हैं कंगना रनौत, कीमत जानकर हो जाएंगे दंग  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक्टिंग से ज्यादा अन्य कारणों से सुर्ख़ियों में हैं. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के ड्रग्स माफियों के खिलाफ जमकर आवाज उठाई थी. यहाँ तक कि उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर भी सवालियां निशान लगाए थे.

इसके आलावा कंगना कृषि बिल सहित देश के जुड़े सभी मुद्दों पर बेबाक राय रखती आ रही हैं, जिसके कारण वह चर्चा में बनी रहती हैं. हालाँकि आज इस लेख में हम उनके मनाली एक आलिशान बंगले के बारे में जानेगे.

कंगना रनौत का आलिशान बंगला हिमाचल प्रदेश के मनाली में स्थित है. दरअसल मनाली कंगना का होमटाउन हैं. उनके इस खूबसूरत घर के इंटीरियर पर खास ध्यान दिया गया है. पहाड़ों के बीच में बना ये बंगला राज्य के सबसे महंगे घरों में एक हैं और इस बंगले की सजावट के लिए देश के कई राज्यों से समान मंगवाए गए हैं.

रनौत के इस महल जैसे घर में 8 बेडरूम है. इसके आलावा उनके घर में जिम और योगा रूम भी बनाया गया हैं और बेहद खूबसूरती से उसे डिजाइन किया गया है. कंगना के कमरे में आर्म चेयर और जयपुर से लाए गए Rugs कारपेट है, जोकि आकर्षण का केंद्र भी हैं.

अभिनेत्री कंगना ने फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था हालंकि उन्हें क्वीन फिल्म से सफलता मिली थी. जिसके बाद उन्होंने अपने होमटाउन में आलिशान घर बनाने की योजना बनायीं थी. जिसके बाद अभिनेत्री ने मनाली में अपने सपनों का घर बनवाया. कंगना रनौत ने साल 2018 के नववर्ष के खास मौके पर इस आलिशान घर में गृह-प्रवेश किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंगना ने इस घर बनाने के लिए जमीन करीब 10 करोड़ में खरीदी थी. जबकि उनका पूरा घर करीब 30 करोड़ में बनकर तैयार हुआ था.

 

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *