वेस्टइंडीज के इन 5 क्रिकेटर्स की पत्नियों की खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी हैं फेल

70-80 के दशक में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का दबदबा था हालाँकि अब समय बदल गया हैं और टीम पहले जैसी मजबूत नहीं रही हैं. लेकिन ये टीम हमेशा अपने स्टाइल और लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. आईपीएल क दौरान कई कैरिबियन खिलाड़ी अपने परिवार के साथ खेलने आते हैं और फैन्स को खूब मनोरंजित करते हैं. आज इस लेख में हम वेस्टइंडीज खिलाड़ियों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में जानेगे.

1) क्रिस गेल- नताशा बैरिज

आईपीएल के कारण क्रिस गेल भारत में काफी लोकप्रिय हैं. इस दिग्गज ने 2009 में नताशा बैरिज से शादी की थी. मिसेज गेल अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपनी ग्लैमर्स और हॉट फोटो अपने फॉलोअर्स के लिए शेयर करती रहती हैं. फोटो में देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता हैं.

2) आंद्रे रसेल- जेसिम लौरा

कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए आईपीएल खेलने वाले आंद्रे रसेल टी20 के सबसे बड़े हिटर हैं. इस दिग्गज ने जेसिम लौरा से शादी की हैं. जेसिम लौरा खुद एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर अपनी कई हॉट और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लौरा की खूबसूरती की दीवाने भारत में भी काफी हैं.

3) कीरोन पोलार्ड- जेना अली

वेस्टइंडीज के मौजूदा कप्तान कीरोन पोलार्ड दुनिया के सबसे विस्पोटक बल्लेबाजों में से एक हैं. इस ऑलराउंडर ने जेनी अली से शादी की हैं. पोलार्ड की ब्यूटीफुल पत्नी की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

4) डेरेन सैमी-कैथी डेनियल

वेस्टइंडीज को दो टी20 वर्ल्ड कप जितवाने वाले पूर्व कप्तान डैरेन सैमी तूफानी बैंटिंग और स्टाइलिश जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं. सैमी की तरह उनकी पत्नी कैथी डेनियल खुद भी काफी फेमस हैं और देखने में वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं.

5) कार्लोस ब्रेथवेट – जेसिका फेलिक्स

टी20 वर्ल्ड कप 2016 फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ के 4 गेंद पर 4 छक्के लगाने के बाद कार्लोस ब्रेथवेट रातोंरात स्टार बन गए थे. ब्रेथवेट ने बेहद खूबसूरत दिखने वाली जेसिका फेलिक्स से शादी की हैं. इस कपल की फोटो सोशल मीडिया पर आये दिन देखने को मिलती रहती हैं.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *