रियल लाइफ में ‘तारक मेहता…’ के मशहूर कलाकारों की पत्नियों के सामने एक्ट्रेस भी हैं फेल

साल 2008 में शुरू होना वाला सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्तमान में सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले शो हैं. प्रत्येक घर में सभी सदस्य एक साथ बैठकर इस शो को देखते हैं. इस सीरियल का एक-एक पात्र सबकी जुबान भी बना रहता हैं, यही कारण हैं कि 13 वर्षों से इस शो की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही हैं.

इस लेख में हम शो के कलाकारों की नहीं बल्कि सीरियल के कुछ बड़े कलाकारों की खूबसूरत पत्नियों के बारे में जानेगे. जिसे देखकर आप भी उनकी सुन्दरता देखकर हैरान हो जाएंगे.

अमित भट्ट- चंपक लाल (बाबूजी)

शो में जेठा लाल के पिता जी चंपक लाल की भूमिका अमित भट्ट निभा रहे हैं. शो में ये पात्र एक बूढा हैं लेकिन असल जिंदगी में अमित की उम्र काफी कम हैं और वह बेहद हैंडहम हैं. अमित ने रियल लाइफ खूबसूरत कृति भट्ट से शादी की हैं.

शैलेन्द्र लोढा- तारक मेहता

शो में तारक मेहता का किरदार शैलेन्द्र लोढा ने निभाया हैं. वे बेहद शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक कवि, लेखक और कॉमेडियन भी हैं. उनकी पत्नी की बात करे तो उन्होंने स्वाति लोढ़ा से शादी की हैं जोकि खुद पेशे से एक लेखक हैं.

दिशा वकानी- दया भाभी

इस सूची में अगला नाम दिशा वकानी का हैं, इस एक्ट्रेस ने शो में दया भाभी का किरदार निभाया हैं. इस एक्ट्रेस ने अपनी मजेदार एक्टिंग और शो में बात करने के अंदाज़ से लाखों लोगों का दिल जीता हैं. दिशा ने एक बड़े बिजनेसमैन मयूर से शादी की हैं.

दिलीप जोशी- जेठालाल


तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का सबसे मजेदार किरदार जेठालाल हैं, ये शो इसी पात्र के इर्दगिर्द घूमता हैं और ये बेहद दमदार किरदार दिलीप जोशी ने बखूबी निभाया हैं. रील लाइफ में बेहद चुलबुले और मजकियाँ दिखने वाले दिलीप असल जिंदगी में बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं. दिलीप ने जयमाला जोश नाम की सुन्दरी की शादी की हैं जोकि एक हाउसवाइफ हैं.

  

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *