जानिए कितनी हैं प्रियंका और निक की एक साल की कमाई….

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पत्नी निक जोनास वर्तमान में इंडस्ट्री के सबसे अधिक कमाई करने वाली जोड़ी में से एक हैं. प्रियंका एक तरफ बॉलीवुड की सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं जबकि उनके अमेरिकन पति एक चर्चित सिंगर हैं.

मीडिया में पिछले कुछ समय से प्रियंका और निक की सालाना कमाई की चर्चा काफी तेज हैं. दरअसल ये कपल एक साल में इतनी कमाई करता हैं कि वो एक साल 100-100 करोड़ की कई फ़िल्में बना सकते हैं.

जीक्यू मैगजीन की 2020 रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका और निक ने बीते वर्ष करीब 734 करोड़ रूपए कमाए हैं. दोनों ने ये सारी कमाई फिल्म, रियलिटी शो, सोशल मीडिया, स्टेज शो, वेब सीरिज, म्यूजिक एल्बम के माध्यम से की हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स ने अनुसार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक फिल्म के लिए 12 करोड़ फीस लेती हैं. प्रियंका बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने 2015 में अमेरिकन टेलीविजन ड्रामा सीरीज क्वांटिको में लीड रोल किया था. उन्हें इस लोकप्रिय सीरीज के लिए प्रत्येक एपिसोड के 3 करोड़ रुपए फीस मिली थी.

प्रियंका एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. इसके आलावा वे देश-विदेश के कई प्रोडक्ट्स की ब्रैंड एम्बेस्डर भी हैं. वर्ष 2019 में प्रियंका सोशल मीडिया पर बताया था कि वह कोई भी स्पॉन्सर्ड पोस्ट शेयर करने के करोड़ 1.92 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

सेलिब्रेटी नेटवर्थ.कॉम की रिपोर्ट के अनुआर अभिनेत्री की नेट वर्थ लगभग 50 मिलियन डॉलर है, जो करीब 367 करोड़ रुपए है. अगर उनके पति निक की बात करें तो वह भी सालाना इनकम 367 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं. इस तरह दोनों की सालाना कमाई 700 करोड़ से अधिक हैं.

कुछ समय पहले प्रियंका और निक ने कैलिफॉर्निया में 144 करोड़ रुपए का आलीशान घर खरीदा था जोकि 20 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है. इस घर में 7 बेडरूम और 11 बाथरूम हैं. इसके आलावा दोनों के पास  कई लग्जरी कार भी हैं जैसे रॉल्स रॉयल घोस्ट, बीएमडब्लू, मर्सिडिज, ऑडी जैसे बड़े ब्रांड्स शामिल हैं

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *