बुमराह की पत्नी संजना ने पोस्ट की बीच पर क्लिक की गई फोटो, लोगों ने शुरू की हनीमून की बातें

भारत प्रमुख तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों मुंबई के एक होटल में इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होने से पहले क्वारंटाइन में हैं. हालाँकि इस बीच उनकी पत्नी संजना गणेशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक बेहद सुंदर फोटो पोस्ट की. फोटो में संजना समुंदर के किनारे दिखाई दे रही हैं, उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

संजना गणेशन की फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने बुमराह और उनके हनीमून को लेकर भी कई प्रशन किये हैं. एक यूजर ने संजना की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का आठवा आश्चर्य बताया हैं. जबकि एक ने उन्हें क्वीन कहकर संबोधित किया हैं.

चर्चित मेकअप और हेयर डिज़ाइनर बियानका लाओजादो भी संजना की फोटो देखकर बेहद खुश हो गई और खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई. दरअसल ये पहला मौका नहीं हैं जब बुमराह की पत्नी ने सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर की हैं, मजेदार बात ये हैं कि उनकी ज्यादातर फोटो बीच के पास ही होती हैं.

संजना ने सोमवार(31 मई) को जो फोटो शेयर की वो उनके शादी के बाद फोटो हैं इसमें उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड स्ट्रैपी फ्लोई ड्रेस पहन रखी है. जबकि उनके दोनों हाथों में चूड़ियाँ साफ़ दिखाई दे रही हैं, इतना ही नहीं उन्होंने फोटो में अपने बाल में खोल रखे हैं. फोटो देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि संजना की ये फोटो बिना मेकअप की हैं, इसके बावजूद वह बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं.

जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने 15 मार्च 2021 को शादी की थी. कोरोना महामारी के कारण इनकी शादी का कार्यक्रम काफी सीक्रेट रखा गया था और सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को भी निमंत्रण भेजा गया था. शादी के बाद बुमराह और संजना दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैन्स को शादी की बात बताई थी.           

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *