बॉलीवुड हस्तियों के 7 सबसे विवादास्पद लिप-लॉक्स

बॉलीवुड सबसे विवादित इंडस्ट्री में से एक हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुडी कुछ न कुछ विवादित ख़बरें सुनने को मिलती हैं. सेलिब्रेटियों के लिए बेडरूम स्टोरी, लिप-लॉक्स की ख़बरें साधारण बात हैं. हालाँकि आज इस लेख में हम बॉलीवुड की 7 फेमस हस्तियों के विवादित लिप-लॉक्स के बारे में जानेगे.

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

आईपीएल 2013 में कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजरर्स बैंगलोर के बीच के दौरान दीपिका पादुकोण अपने दोस्त और आरसीबी के मालिक सिद्धार्थ माल्या के साथ खिलाड़ियों को चीयर करने पहुंचे थे, इस दौरान आरसीबी की जीत के बाद सिद्धार्थ ने दीपिका की चूम लिया और सभी को हैरान कर दिया.

राखी सावंत और मीका सिंह

साल 2006 में विवादों की रानी राखी सावंत मीका सिंह के जन्मदिन की पार्टी में पहुंची थी. इसी दौरान केक काटने के बाद मीका ने राखी को जबरन किस कर दिया था. जिसके बाद राखी ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो

2007 में बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की जोड़ी एक दूसरे को किस करने के बाद सुर्खियों में आई थी. इस फोटो को क्लिक किया, जब दोनों एक पार्टी में लिप-लॉक कर रहे थे.

शाहरुख खान और जॉन ब्राउनमैन

शाहरुख खान और जॉन ब्राउनमैन की एक फोटो जिसके दोनों एक दूसरे को किस कर रहे थे ये दरअसल एक रियलिटी शो की हैं. शाहरुख ने दावा किया कि फोटो एक मजकियाँ तौर पर ली गई थी जबकि लोगों ने अन्य इसे वास्तविक मान लिया.

महेश भट्ट और पूजा भट्ट

महेश भट्ट न सिर्फ बोल्ड फिल्में करते हैं बल्कि उनकी असल जिंदगी भी बोल्ड मूव्स से भरी रही है. पूजा भट्ट के साथ उनके लिप-लॉकिंग फोटोशूट ने कई लोगों को हैरान किया और बहुत सारे विवादों को जन्म दिया. हालाँकि  महेश भट्ट ने इसे फर्जी बताया. लेकिन यह भी दावा किया गया कि यह फोटो स्टारडस्ट मैगजीन के कवर पेज की है.

शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे

यह एक आश्चर्यजनक शॉट था जब एक एड्स जागरूकता कार्यक्रम में रिचर्ड गेरे द्वारा शिल्पा शेट्टी को गले लगाया गया था. हॉलीवुड अभिनेता पहले उसे गले लगा लिया, और गाल पर किस कर दिया.

करीना कपूर और शाहिद कपूर

किसी जमाने में करीना कपूर और शाहिद कपूर बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक थे. अपने ब्रेक-अप से पहले, दोनों ने तब और सुर्खियां बटोरीं जब दोनों को स्मूच करते देखा गया और यहां तक ​​कि करीना कपूर का एक और बेहद विवादित वीडियो भी वायरल हुआ था.

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *