जानिए कौन हैं नाना पाटेकर की पत्नी? सिर्फ इस वजह से बिना तलाक के दोनों रहते हैं अलग

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, इस एक्टर ने अपनी शानदार एक्टिंग से नाम और शोहरत दोनों कमाया हैं. फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सेलिब्रेटी हाई-प्रोफाइल लाइफ स्टाइल के लिए जाने जाते हैं लेकिन करोड़ो की सम्पंती के मालिक नाना पाटेकर बेहद साधा जीवन जीते हैं.

यू तो अभिनेताओं के परिवार वाले भी किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं होते हैं लेकिन नाना पाटेकर की पत्नी के बारे में बेहद कम ही लोग जानते होंगे. नाना ने वर्ष 1978 में निलाकांति पाटेकर से शादी की थी. पुणे में पली बड़ी उनकी पत्नी बीएससी ग्रेजुएट से हैं. कॉलेज के पढाई पूरी करने के बाद निलाकांति ने बैंकर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी.

कैसी हुई दोनों की मुलाकात

नाना पाटेकर और निलाकांति की पहली मुलाकात थिएटर में हुई थी. निलाकांति बैंकर के नौकरी के साथ-साथ थिएटर भी किया करती थी. इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने शादी का फैसला किया. नाना और निलाकांति का एक बेटा भी हैं हालाँकि हैरानी वाली बात हैं कि दोनों आपसी सहमती के बाद अलग-अलग रहते हैं.

नाना पाटेकर के बेटे के बारे में भी बेहद कम ही लोग जानते होंगे. इस दिग्गज अभिनेता के बेटे का नाम मल्हार पाटेकर हैं. एक तरफ नाना पाटेकर अब फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं जबकि उनकी पत्नी अब भी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. नाना और निलाकांति के रिश्ते की सबसे अजीबोगरीब बात ये हैं कि उम्र के इस पढाव में दोनों ही बिना तलाक के अलग-अलग रहते हैं.

महाराष्ट्र के रायगढ़ में जन्मे नाना पाटेकर ने बॉलीवुड में लगभग 4 दशकों तक दर्शकों को मनोरंजित किया हैं, इस दिग्गज ने फिल्म ‘गमन’ से फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नाना पाटेकर करीब 40 करोड़ की सम्पंती के मालिक हैं. इसमें उनका फार्महाउस और कई महंगी गाड़ियाँ शामिल हैं.
  

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *