पिता के लिए ऑक्सीजन सेलेंडर मांगने गई युवती से पड़ोसी ने कर डाली ऐसी हरकत

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचाई हुई हैं, दूसरी तरफ महामारी की आड़ में यौन उत्पीडन की घटनाएँ भी लगातार बढ़ रही हैं. एक ऐसी ही घटना दिल्ली में हुई, जिसने मानवता को शर्मसार करके रख दिया हैं. दरअसल देश में इन दिनों ऑक्सीजन की भारी किल्लत हैं, जिसके कारण कुछ लोग जरुरतमंदों का जमकर फायदा उठा रहे हैं.

दिल्ली में एक बेटी कोरोना से जूझ रहे अपने पिता के लिए पड़ोस में ऑक्सीजन सेलेंडर मांगने पहुंची. हालाँकि पड़ोस के लकड़े ने लड़की से सेक्स की मांग करके मानवता को शर्मसार कर दिया हैं.

दिल्ली सहित पूरा भारत में कोरोना महामारी के कारण ऑक्सीजन का संकट बना हुआ हैं. जबकि दूसरी तरफ जमाखोर लोग जरुरतमंदों का फायदा उठाने में लगे हुए हैं. दिल्ली की इस घटना के बारे में एक लड़की ने ट्विटर द्वारा जानकारी दी. जिसके बाद से ट्विटर पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा हैं.

ट्विटर पर भाव्रीन कंधारी नाम की एक महिला ने लिखा, “मेरे बच्चे की तरह मेरी बहन जोकि एक पॉश कॉलोनी में अपने पड़ोसी से अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करती हैं, जिसके जवाब में उससे सेक्स की मांग की गई.”

इस ट्वीट को पढने के बाद लोगों में काफी गुस्सा हैं और जल्द से जल्द पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी जा रही हैं, जबकि एक यूजर ने रेजिडेंट वेळफेयर एसोसिएशन में शिकायत दर्ज कराने की भी सलाह दी हैं

कोरोना महामारी में एक तरह लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करके के लिए लगातार सामने आ रहे हैं, दूसरी तरह इस तरह के लोगों ने मानवता को शर्मसार कर दिया हैं. इस तरह की घटना के बाद एक साधारण परिवार किसी से मदद मांगने से पहले कई बार सोचेगा.

राष्ट्रवादी टाइम्स मांग करता हैं कि इस तरह की घटना को रोकने के लिए पुलिस और प्रसाशन को कड़ा कदम उठाना चाहिए. आपके अनुसार इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए क्या करना चाहिए. कमेंट बॉक्स में अपनी राय और सुझाव जरुर दे.

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *